Bajaj Pulsar RS200 धूम मचने आने वाली है, अपने कंटाप लुक के साथ जल्द होगी लांच

इंडियन मार्किट में सिर्फ Bajaj का नाम ही नहीं बल्कि इसकी बाइक्स भी इतनी मसूर हैं की ये बेस्ट सीरीज में से एक है। उन मैसे Bajaj Pulsar RS200 को तेज़ी से पसंद की जाने वाली बाइक्स में से एक है।ये बाइक नौजवानो की पहली पसंद ही नहीं बल्कि तेज़ी से पसंद की जाने वाली बाइक है। Bajaj की पावरफुल परफॉर्मन्स और लुक के लिए ही इसे तेज़ी से पसंद किया जाता है। आईये Bajaj Pulsar सेगमेंट की बाइक्स की क्या है खासियत उसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पे नजर डालते हैं।

Bajaj Pulsar RS200

और पढ़ें- 2024 Aprilia Tuareg 660 Launched In India

Bajaj Pulsar RS200 Features

बोहोत ही अपडेटेड फीचर्स देखने को मिलेंगे Bajaj में जैसे की फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी , उसके साथ turn-by-turn navigation मिलेगा, इतना ही नहीं LED हेडलैम्प्स। ख़बरों की माने तो कुछ खास जानकारी सामने नहीं आयी है की Bajaj अपने इस सेगमेंट में ट्रैक्शन कण्ट्रोल और ABS मोड ऑफर करेगा या नहीं। जो मौजूदा मॉडल Pulsar N250 में देखने को मिल रही है।

Bajaj Pulsar RS200 Engine

RS200 के इंजन की बात करें तो में आपको फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम और ट्रिपल स्पार्क 4-वाल्व डीतिएस-आई इंजन दिया गया है। इस बाइक में 199.5 CC का पावरफुल हैवी इंजन दिया गया है। जो 9750 rpm पर 24.5 ps की पावर देता है। वही इंजन 8000 rpm पर 18.6 nm का टार्क प्रोडूस भी करता है। ये बाइक 5-स्पीड की गियरबॉक्स के साथ अति यही।

Bajaj Pulsar RS200 Price

RS200 बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1,72,249 रुपये तक है। अगर आप भी स्पोर्टी लुक के साथ दमदार इंजन वाली बाइक चाहते हैं तो Bajaj सेगमेंट की ये बाइक आपके लिए बेस्ट रहेगी। इसकी अधिक जानकारी के लिए शोरूम जाइये।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version