2024 Hero Splendor Plus XTEC के माइलेज का नहीं है कोई जोड़, फीचर्स भी हैं बेजोड़

Hero Splendor plus Xtec

Hero Splendor Plus Xtec बाइक का नहीं है कोई जोड़ और इसके फीचर्स भी हैं बेजोड़। काम कीमत और बेस्ट फीचर्स के साथ तैयार है ये सबका दिल जीतने के लिए। कोई मुकबला नहीं इस बाइक का क्युकी ये लुक्स में भी सबका दिल जीत रही है । आईये बताते हैं आपको डिटेल में।

और पढ़े-Yamaha XSR 155 जल्द हो सकती है लांच, जानिए क्या है खास जो उड़ाएगी होश

Hero Splendor Plus XTEC Features

Hero Splendor Plus Xtec फीचर्स की हम बात करें तो इसमें सबसे अच्छे और बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बोहोत ही अच्छा डिज़ाइन और राइडिंग के लिए बेहतरीन सीट, बब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर दिया गया है।

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ साथ LED लैम्प्स भी दिए गए हैं। इसमें आपको 4 रंग मिलेंगे।

और पढ़े-Bajaj Pulsar N160 सेगमेंट की बादशाह बनने को तैयार, अपडेटेड फीचर्स के साथ हुई लांच

Hero Splendor Plus XTEC Engine and Mileage

Splendor plus xtec की इंजन बात करें तो इसमें आपको 100cc का सिंगल-सिलिंडर एयर कॉलेड इंजन मिलेगा। जो 8bhp की पावर 8000rpm के साथ torque जेनेरेट करेगा 8.05Nm पे 6000rpm के साथ। ये बाइक फोर-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश किया जायेगा। 62kmpl का जबरजस्त माइलेज मिलेगा आपको इस में। जो हाईवे में आपको लगभग 80kmpl तक का जबरजस्त माइलेज देगी।

Hero Splendor Plus XTEC price

इसकी कीमत की बात करें तो अगर आप भी इस बेहतरीन बाइक को घर अलाना चाहते हैं तो देरी कैसी, क्युकी इतना अच्छा मौका आपको फिर नहीं मिलेगा। जो बाइक माइलेज लुक और फीचर्स में जबरजस्त हो। इसकी एक्स-शोरूम की कीमत ₹90,000 रुपये है। अधिक जानकारी क लिए शवोरूम विजिट करें।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version