कम पैसो में मिलेगा Honda Activa 7G ताबरतोड़ माइलेज के साथ, जानिए कैसे

honda-activa-7g

All New Honda Activa 7G: मार्किट में स्कूटर्स की डिमांड बढ़ती ही जा रही है। इन्ही डिमांड्स को देखते हुए मार्किट में नए नए स्कूटर तेज़ी से लांच किए जा रहे हैं। अगर आप भी काम बजट में कोई जबरजस्त स्कूटर चाहते हैं तो Honda Activa 7G आपके लिए एकदम बेस्ट स्कूटर है। 70 kmpl की रेंज देने वाली ये Honda 7G की ये scooter आने वाली है हैवी फीचर्स के साथ।

हम सबको तो पता ही है की लड़किओं में तेज़ी से पसंद की जाने वाली स्कूटर ही होती है जिसे वो कम्फर्ट के साथ चलाती है। सिर्फ लडकियां ही नहीं स्कूटर मल्टी उसे में काम तोह आता ही है लड़की लड़का यहाँ तक की बुजुर्ग भी चलाते हैं।

Honda Active 7G Scooter की जबरजस्त फीचर्स

Honda Activa 7G Scooter के मस्त फीचर्स की बात करें तो ये अपकमिंग स्कूटर डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर, ऑडोमीटर उसके बाद युएसबी चार्जिंग पॉइंट और रिवर्स मोड देखने को मिलेगा।

Honda Activa 7G Scooter जबरजस्त माइलेज

activa 7g scooter में आपको हैवी माइलेज देखे को मिल सकता है। अवि हाल ही में लांच हुई Activa 6g के माइलेज से मल्टी जुलती रहने की बात की गयी है। कंपनी की और से इतना कुछ पता तोह नहीं चल पा लेकिन 60 से 70 kmpl का माइलेज दिया जायेगा ऐसा लग रहा है। काम बजट में और क्या ही चाहिए।

Honda Activa 7G Scooter की कीमत

Honda Activa 7G के इस स्कूटर को 7G सेगमेंट के साथ लांच किआ जायेगा। साथ ही साथ 110CC इंजन के साथ आने वाले इस स्कूटर की कीमत 80,000 रुपये से 90,000 तक का बताया जा रहा है।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version