2024 Suzuki Access electric लांच होने को है तैयार, अब ख़त्म हुआ इंतज़ार जानिए फीचर्स

suzuki access electric scooter

Suzuki Access Electric इंडियन मार्किट में लांच होने ही वाली है। सुजुकी ब्रांड की स्कूटर्स मार्किट में सबसे तेज़ और सबसे आगे चलती है। जानकारी से पता लगता है की कंपनी इसे इलेक्ट्रिक मोड में लांच करने वाली है। इलेक्ट्रिक का भविस्य बोहोत तेज़ और आगे है। हमारी फ्यूल की कीमत जिस हिसाब से बढ़ रही है, दो पहिया वाहन निर्माता का कहना है की इलेक्ट्रिक की जगह बोहोत आगे है। 2024 में कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर को बस लांच करने ही वाली है। आईये जानते हैं क्या क्या है खास।

और पढ़े: कोहराम मचाने लांच हुई Aeroride EV Bravo NM Electric Bike,जानिए क्या है खास?

Suzuki Access electric के बेस्ट फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बोहोत शानदार फीचर्स दी गयी हैं जैसे काफी मुलायमदार सीट जो राइडर को बैठने के दौरान आराम देगी, ब्लूटूथ-इनेबल्ड डिजिटल डिस्प्ले, USB चार्जिंग पॉइंट, वन-पुश इंजन स्टार्ट स्टॉप स्विच के साथ, ample स्टोरेज 21. 8 लीटर, LED हेडलैम्प्स और भी बेहतरीन फीचर्स देने का दावा है।

Suzuki Access electric का इंजन है पावरफुल

इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का भविस्य इतना आगे बढ़ चूका है की क्या कहें। इतनी डिमांड तेज़ी से बढ़ रही है। सुजुकी के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 125cc का इंजन दिया जाने की आशा है।

Suzuki Access electric की कीमत

जानकरी के अनुसार इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 84,135 रुपये से 1,00,000 रुपये एक्स-शोरूम तक रहने वाली है। इसके अलग डिज़ाइन और लुक ने दिल जीत लिया है। जरूर ये लांच होते ही सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर्स में से एक होगी। अधिक जानने के लिए शोरूम विजिट करें।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version