Yamaha MT 15 V2 के जबरजस्त फीचर्स और शानदार लुक्स देख कर रह जाओगे दंग

yamaha mt 15

Yamaha MT 15 V2 जैसी मज़ेदार बाइक उन लोगों के लिए हैं जो सिर्फ बाइक चलाने के लिए ही नहीं बल्कि उसके लुक्स के लिए भी खरीदते  हैं। Yamaha की ये हैवी इंजन और जबरजस्त फीचर्स वाली बाइक को लेकर जब आप रोड पर निकलेंगे तो सबकी नजरें घूम घूम कर आपको ही देखना चाहेंगी।

Yamaha MT 15 की कीमत

MT 15 V2 बेस मॉडल की कीमत 1,69,006 से सुरु होकर इसके MotoGP एडिशन 1,73,506 तक जाती है।  अगर आप भी इसके लुक्स और फीचर्स के दीवाने हो चुके है तो अपने नजदीकी शोरूम में विजिट करें। 

Also Read- New 2024 KTM Duke 125

Yamaha MT 15 के अट्रैक्टिव फीचर्स

बोहोत ही अट्रैक्टिव फीचर्स देखने को मिलेंगे MT-15 में जैसे की ब्लूटूथ कनेक्शन, ईमेल एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, फ्यूल इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, साइड स्टैंड फैसिलिटी, स्पीड अलर्ट और  इतना ही नहीं इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर स्क्रीन भी है जो आपको सफर के दौरान सभी जरुरी इंफॉर्मेशंस के साथ हेल्प करती है।  

Yamaha MT 15 का खतरनाक माइलेज 

MT 15 V2आपको 48 kmpl का माइलेज देती है। अब हम सबको तो पता है की पेट्रोल की  मेह्गाई आसमान  छू रही है इसमें ऐसी माइलेज मिलना  खुदमे एक बड़ी बात है। 

Yamaha MT 15 की हैवी इंजन 

MT 15 V2की हैवी इंजन के बारे में आपको बता दें की इसमें आपको 155 CC, लिक्विड-कूल्ड ,       four -valve  इंजन दिखेगा। जो की 18.1bhp की पावर और 14.2nm का टार्क जेनेरेट करता है। साथ ही इसमें  6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स है जो आपके सफर को बनाएफ़ और भी खास। गाँव की गलियां हो या शहर का रास्ता हर जगह देगा शानदार परफॉरमेंस। 

Yamaha MT 15 के कलर ऑप्शंस 

MT 15 V2 में आपको बोहोत ही कलर वैरिएंट्स मिल जायेंगे। अपनी पसंदीदा बाइक की कलर चुनने के लिए आपको 7 कलौर्स की वैरायटी मिलेगी। Racing Blue, Cyan Strom, Ice fluo -vermillion, Metallic Black DLX, Dark Matte blue, Metallic Black, MotoGP Edition

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version