अपनी धाकड़ लुक और शाही अंदाज़ से दिल जीतने आ चुकी है Royal Enfield Classic 350 Bobber

royal-enfield-classic-350-bobber

Royal Enfield Classic 350 Bobber को जल्दी ही इंडिया मैं लांच होने जा रही है।Royal Enfield की धाकड़ और साही लुक जैसी बाइक इंडियन मार्किट में बोहोत ही ज्यादा फेमस है,लड़को में तेज़ी से पसंद की जाने वाली बाइक्स में से एक है। अब फाइनली Royal Enfield अपने जबरजस्त कलेक्शंस में से एक और धसू मॉडल लेन को तैयार है जिसके नाम है Royal Enfield Classic 350 Bobber,अगर आपको चाहिए एक बाइक जिसका कोई नहीं है मुकाबला,तो आप बिलकुल सही जगह पे आए हैं।

Royal Enfield Classic 350 Bobber के शानदार फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 Bobber के जबरजस्त फीचर्स में सबसे पहले आती है एक मुलायम गडीदार सीट, टेलिस्कोपिक फ्रंट सस्पेंशन, ट्विन ट्यूब, डिस्क ब्रेक, ड्रम ब्रेक, रियर सस्पेंशन, सेमी -डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल चैनल एबीएस जैसे और भी शानदार फीचर्स।

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए डिस्क ब्रेक और ड्रम ब्रेक दिए जा सकते हैं, साही लुक को बरकररार रखने क लिए सेमि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है। हो सकता है की इसे सिंगल डबल चैनल क साथ लाया जाये।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की धुआँधार इंजन और परफॉरमेंस

इतनी अधिक जानकारी तो सामने नहीं आ पा रही लेकिन बताया जा रहा है की Royal Enfield की Classic 350 Bobber की इंजन में 349CC इंजन का इस्तेमाल करेगी बीएस 6 मॉडल के साथ,जो Classic 350 मॉडल में भी दिया गया है। ये बेहतरीन इंजन 20.2 bhp की पावर और 27nm का टार्क गेनेराते करता है। लम्बी रोड राइड हो या NH कितनी भी दूर ले जा सकते हैं आप इसे, जिससे सबकी निगाहें आप पर ही तिकी रहेंगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की हैवी माइलेज

Royal Enfield Classic 350 Bobber के माइलेज का बात किया जाये तो इतनी ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है लेकिनआशा है की ये मौजूदा मॉडल 350 के लगभग ही होगी। Classic 350 bobber आपको आपके स्टाइल ऑफ़ राइडिंग और रोड के हिसाब में 32 से 40 kmpl का माइलेज देगी।

Royal Enfield Classic 350 Bobber की कीमत

Royal Enfield classic 350 bobber एक अपकमिंग बाइक है इसलिए इसकी कीमत 2,00,000 रुपये से 2,10,000 रुपये तक हो सकती है,ऐसा सुनने में आ रहा है।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version