TVS Ronin Bike आ चुकी है तहलका मचाने, फीचर्स देखकर उड़ जाएँगे होश

tvs ronin bike special edition

TVS Ronin Bike: बाइक मार्केट में तहलका मचाने आ चुकी है। दोस्तों आपको बता दें की टवस कंपनी की बाइक को तेज़ी से पसंद करने का कारन उसके जबरजस्त फीचर्स हैं ,सिर्फ फीचर्स ही नहीं इसके लुक इतने खास होते हैं की ये युवा में बोहोत पसंददीदा बाइक में जाना जाता है। दोस्तों आपको बता दें टीवीएस हमेस अपने ग्राहकों को खुश कर देती है अपनी बाइक्स की डिज़ाइन से परफॉरमेंस से फीचर्स से और इंजन से। क्युकी इतना सबकुछ किफायती दाम में मिल पाना सिर्फ टीवीएस के साथ ही संभव है। आईये जानते हैं टवस ने क्या कमाल किया है इसबार।

और पढ़े: टवस ने लॉन्च किया अपनी नई TVS Apache RTR Black Edition की जबरदस्त बाइक, कीमत बस इतनी

TVS Ronin Bike का शानदार इंजन


दोस्तों TVS Ronin Bike के इंजन की बात करे तो आपको बोहोत पसंद आने वाला है इसका इंजन। कोई भी युवा एक बाइक में सबसे पहले उसका इंजन देखता है। क्युकी यही एक ऐसी चीज है जो सबसे ज्यादा जरुरी भी है। आपको बता दें बाइक को और भी जबरजस्त बनाने के लिए टीवीएस ने इसमें 225.9 cc का इंजन डाला है। इतना ही नहीं,इसमें आपको 13litr फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलता है। आपको बता दें इसके साथ साथ बोहोत अछि माइलेज मिलेगी आपको ,साथ ही 6 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ देखने को मिलेगी।

TVS Ronin Bike के इम्प्रेसिव फीचर्स


बाइक के फीचर्स की बात करें तो आपको तो पता ही है की टीवीएस अपने बाइक्स की फीचर्स में हमेसा से कमाल करता हुआ आया है तो इसबार भी किया होगा। फीचर्स के मामले में इस बाइक का जवाब नहीं ,टीवीएस ने बाइक को एकदम एडवांस और डिजिटल फीचर्स दिया है। आपको इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, मोबाइल कनेक्टिविटी सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम जैसे बोहोत ही धांसू फीचर्स देखने को मिलेंगे ही मिलेंगे।

TVS Ronin Bike की कीमत

इस बाइक के कीमत की बात करें तो दोस्तों टीवीएस हमेसा से सुर्खिओं में रहा है अपनी बाइक्स को लेकर , यही कारण है की टीवीएस की बाइक्स को तेज़ी से पसंद किया जाता है। सिर्फ नौजवानो द्वारा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग भी इसे पसंद करते हैं। इसे लेने का कारन इसकी कीमत भी है क्युकी ये हमेसा किफायती दामों में मिल भी जाता है। आपको बता दें की बाइक की एक्स-शोरूम कीमत है 1.49 लाख रुपये ,अगर आप भी इस बाइक को घर लाना चाहते हैं तो देर कैसी। अभी नजदीकी शोरूम विजिट कीजिये।


Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version