Yamaha FZS-FI V 3 का धांसू लुक करदेगा आपको दीवाना, जानिए क्या है खास फीचर्स

Yamaha FZS-FI V 3

Yamaha FZS-FI V 3 बाइक की बात करें तो बोहोत ही कमाल का बाइक लांच किया है यामाहा कंपनी ने। यामाहा रोज अपनी परफॉरमेंस और लुक से सुर्खियां बटोर रहा है। क्युकी यामाहा की ये बाइक में आपको बेहतरीन लुक्स के साथ साथ बेहतरीन फीचर्स भी दी गयी हैं। जाहिर सी बात है तब इंजन भी कमाल का ही होगा। एकदम स्पोर्टी लुक दिया गया है इस बाइक में जो युवाओ के द्वारा तेज़ी से पसंद किया जा रहा है। आईये आपको इस बाइक से जुडी जानकारी देते हैं वो भी डिटेल के साथ।

और पढ़े: Bajaj Pulsar NS400 है धांसू एंट्री लेने को तैयार, जानिए कितने खास होंगे फीचर्स

Yamaha FZS-FI V 3 का के सेफ्टी फीचर्स

Yamaha FZS-FI V 3 बाइक के फीचर्स की बात करें तो फीचर्स के साथ साथ सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं। जो लोगों को अधिक पसंद आरही है। इसमें आपको डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ABS वाले फ्रंट डिस्क ब्रेक, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ, LED इंडिकेटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, LED हेडलाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सिंगल चैनल ABS , ट्रैक्शन कण्ट्रोल, इतना ही नहीं फ्रंट और रियर में आपको 17-इंच का एलाय व्हील देखने को भी मिलेगा। Yamaha FZS-FI V 3 में ब्रैकिंग के लिए 282 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक और 220 mm का रियर डिस्क ब्रेक जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए जायेंगे। 790mm की उचाई के साथ एक मुलायम सीट भी मिलेगी आपको। और भी कई बेहतरीन फीचर्स हैं ।

Yamaha FZS-FI V 3 का कमाल इंजन

FZS-FI V 3 इंजन की बात करें तो इंजन में दम है। आज कल के युवा बाइक की माइलेज और इंजन तो सबसे ज्यादा ध्यान से देखते हैं, उन्हें बाइक की माइलेज के साथ साथ इंजन भी दमदार जो चाहिए होती है। इस बाइक में आपको 149cc का एयर-कूल्ड इंजन मिलेगा, जो 7250rpm पर 12.4PS की पावर और 5500rpm पर 13.3Nm का टार्क जेनेरेट करेगी। जिसकी मोटर को 5-speed ट्रांसमिशन से कनेक्ट किया गया है । इतना ही नहीं ये बाइक आपको 49.30 Kmpl का माइलेज देने भी देगी। जो सफर को और भी आसान कर देगा।

Yamaha FZS-FI V 3 का कमाल इंजन

Yamaha FZS-FI V 3 को पेश किया जायेगा तीन रंगों के ऑप्शन में। इसकी कीमत शुरू होगी ₹1,21,700 रुपये एक्स-शोरूम के कीमत के साथ। इस बाइक में वो सभी खास फीचर्स दिए गए हैं जो एक इंसान की जरुरत है। और अधिक जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम विजिट कीजिये।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version