Yamaha XSR 155 जल्द हो सकती है लांच, जानिए क्या है खास जो उड़ाएगी होश

Yamaha XSR 155

Yamaha XSR 155 बाइक की बात करें तो यामाहा कंपनी बहोत जल्द इंडियन मार्किट मन इसे लांच करने जा रही है।यामाहा इंडियन मार्किट में एक के बाद एक जबरदस्त बाइक और स्कूटर लांच करती जा रही है। यामाहा XSR 155 बाइक को दुनिआ भर के लोग काफी पसंद करते हैं। खास कर युवाओं के लिए ये बाइक लांच करने जा रही है। ये बाइक यामाहा के तरफ से आने वाली MT15 और R15 के बिच मैं लॉच हो सकती है। आईये जानते हैं इसके फीचर्स, इंजन और रंगों के बारे मैं बिस्तार से।

और पढ़े:Bajaj Pulsar NS400 है धांसू एंट्री लेने को तैयार, जानिए कितने खास होंगे फीचर्स

Yamaha XSR 155 का अट्रैक्टिव डिज़ाइन

डिज़ाइन की बात करें तो यामाहा ने अपनी शानदार Yamaha XSR 155 बाइक को एकदम रेट्रो लुक दी है। इसका लुक काफी पसंद इसीलिए भी किया जा रहा है क्युकी रेट्रो किसे नहीं पसंद। ये ऐसा एक मात्रा लुक है जो हमारे बुजुर्गो के ज़माने से चला आरहा है। इन्ही रेट्रो लुक को खास बनाने के लिए यामाहा कंपनी 4 रंगों का बिकल्प दे रही है इस बाइक में। उनके नाम हैं।

  • White/Red Sport Heritage
  • Premium Grey colour
  • Black Elegance
  • Green Wanderlust

और पढ़े: Bajaj Pulsar N160 सेगमेंट की बादशाह बनने को तैयार, अपडेटेड फीचर्स के साथ हुई लांच

Yamaha XSR 155 का धाकड़ इंजन

Yamaha XSR 155 इंजन की बता करें तो यामाहा को काफी पावरफुल बताया गया है। रेट्रो लुक दिए हुए डिज़ाइन के साथ इसमें काफी अच्छा इंजन भी दिया गया है। यामाहा एक से एक बाइक आए दिन लांच करती है, इसमें सबसे बेहतरीन बाइक कौनसी है ये बता पाना बोहोत मुश्किल है। कंपनी की तरफ से 155cc का हैवी इंजन मिलेगा आपको। 6-मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आने वाले इस बाइक की इंजन में आपको 52 kmpl का माइलेज भी मिलेग, जो की बोहोत दमदार है।

Yamaha XSR 155 के शानदार फीचर्स

यामाहा सुर्खिओं में रहने वाला नाम है, जो आए दिन बाइक लांच करती रहती है। अगर बात Yamaha XSR 155 के फीचर्स की करें तो एकदम अछि LED हेडलाइट्स मिलेगी आपको जो इसको खास बनाती है। एलाय व्हील्स, मस्कुलर फ्रंट बॉडी, LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन चार्जिंग सिस्टम USB टाइप सी फोल्ड के साथ। ड्यूल चैनल ABS के साथ और भी धांसू फीचर्स देखने को मिल जायेंगे आपको, जिसकी तलाश आज कल की युवा पीड़ी को तलाश है।

Yamaha XSR 155 जानिए कितनी है कीमत

यामाहा ने इसे इतने अच्छे रंगों के ऑप्शन में लांच किया है। वहीँ फीचर्स भी कमाल के दिए हैं। इंजन और माइलेज भी बोहोत अच्छी दी गयी है। अगर आप इस बाइक को हैं तो बेशक इंडियन मार्किट में Yamaha XSR 155 की कीमत करीब 1.40 लाख रुपये से शुरू होगी। पूरी जानकारी भी सामने नहीं आपा रही अभी तक। हम सबको बेसब्री से इंतज़ार है इसके लांच होने का।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version