Bajaj Platina 110 आ चुकी है मार्किट मे सबके तोते उड़ाने, अपने कड़क फीचर्स के साथ

Bajaj-Platina-110

Bajaj Platina 110 आ चुकी है मार्किट मे सबके तोते उड़ाने,भाइयों और बहनो, आपको बता दे आ चुकी है ऐसी बाइक जो किफायती भी है और ज्यादा माइलेज भी देती है। जी हाँ सहाई सुना आपने, मार्किट में आ चुकी है बजाज प्लेटिना 110 बाइक जिसकी आपको ना सिर्फ तलाश होगी, बल्कि जरुरत भी होगी। लुक्स और फीचर्स में जबरजस्त और पावरफुल माइलेज और क्या चाहिए। तो आईये बनाते हैं आपके सफर को और भी शानदार, जानते हैं क्या है खास

और पढ़ें- Bajaj Pulsar RS200 धूम मचने आने वाली है, अपने कंटाप लुक के साथ जल्द होगी लांच

Bajaj Platina 110 Engine and Specification

बजाज Platina 110 की इस बाइक में आपको 115.45cc का पावरफुल इंजन मिलता है। जो की 8.6 PS की पावर और 9.81nm का टार्क प्रोडूस करता है। गाँव की गलियां हों या शहर का रोड, राइडिंग के लिए ये पावर बोहोत ही बढ़िया है और रेसिंग के लिए भी।

बजाज Platina 110 की सबसे बड़ी खासियत इसका एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), जो अचानक ब्रेक लगने क बाद टायर्स का संतुलन बनाये रखने में मदत करता है। खास कर जब फिसलन हो बारिश की तब ये सेफ्टी के लिए बोहोत मदतगार है। बोहोत ही मुलायम सीट है जो राइडर और पैसेंजर को कम्फर्ट के साथ बैठने में मदत करती है, साथ में सस्पेंशन सिस्टम भी बोहोत अच्छी दी गयी है।

Bajaj Platina 110 Design and Features

बजाज Platina 110 बाइक सिर्फ एक धसू फीचर्स और हैवी इंजन वाली बाइक ही नहीं बल्कि डिज़ाइन में भी जबरजस्त है। इतना अट्रैक्टिव लुक आपको सिर्फ Bajaj की बाइक्स में ही देखने को मिल सकती हैं। इसको और स्टाइलिश बनाता है इसके स्टाइलिश हेडलाइट, DRL और भी बोहोत स्टाइलिश ग्रापिक्स दिए हैं, जो बाइक को रिच लुक देता है।

बजाज Platina 110 में बोहोत ही मस्त फीचर्स दिए गए हैं। जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर, सेमि-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर का ऑप्शन भी मिल रहा है, इतना ही नहीं लो फ्यूल इंडिकेटर, पास लाइट स्विच और साइड स्टैंड इंडिकेटर जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे देखने को।

Bajaj Platina 110 Price and Mileage

बजाज Platina 110 की एक्स-शोरूम कीमत है 72,224 रुपये। इस कीमत पे इतना हैवी पोपेरफ़ुल इंजन, धासु माइलेज, स्पेसिफिकेशन और जबरजस्त फीचर्स मिलना बोहोत बड़ी बात है। मौके को ना जाने दे तुरंत शोरूम विजिट करें।

माइलेज में तो इसने कमाल किये हुए हैं। क्युकी ये 80 kmpl का माइलेज देती है। मतलब राइडिंग क दौरान 70 से 80 kmpl के बिच का माइलेज ये आराम से देदेगी।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version