Lectrix EV ने कर दिया है इंडिया की सबसे सस्ता Electric Scooter को लांच, कीमत जान के उड़ेंगे होश

Lectrix EV Electric Scooter

होगा ताबरतोड़ मुकाबला क्युकी मार्किट के बढ़ते डिमांड के साथ आ चुकी है Lectrix EV (electric scooter)अपने जबरजस्त अंदाज़ के साथ। इंडियन स्टार्टअप कंपनी Lectrix नै इसकी कीमत सिर्फ Rs- 50,000 मैं लांच किया है , आज तक का ये सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर है। अपने अनलिमिटेड वारंटी के साथ साथ ये रेंज में भी जबरजस्त है। बजट काम है? कोई बात नहीं। आ चूका है सबको हिला देने वाला ये स्कूटर अपने नए अंदाज़ क साथ। जानिए कुछ खास इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे मैं

और पढ़ें- Yamaha Aerox 155S लांच हुई एकदम कड़क फीचर्स के साथ, जानिए क्या है इतना खास

जानिए क्या है नयी टेक्नोलॉजी Lectrix EV के इस स्कूटर में

Lectrix ने हाल ही में मस्त स्कूटर लांच किआ है। इस स्कूटर की कीमत सिर्फ 50,000 रुपये है। अच्छी बात ये है की इतने काम दाम में 100 km की रेंज देने वाला ये स्कूटर कैसे मिल पा रहा है, तो आपको बता दें की कंपनी ने (BaaS)बैटरी-ेएज-ए सर्विस प्रोग्राम के साथ लांच किआ है ये स्कूटर।

इसका मतलब है आपको बैटरी के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन लेना होगा जिसकी कीमत है 1499 रुपये। बैटरी से जुडी परेशानियों को दूर करने के लिए अलग से सर्विस के तौर पे बैटरी को दिया जायेगा लाइफ टाइम वारंटी के साथ। इस गाड़ी मैं डिटैचेबल बैटरी के होने से आप को कंपनी के तरफ से नई बैटरी मिलेगी, जिसके लिए आपको कुछ भी पेमेंट करना नहीं होगा।

Lectrix EV की ड्राइविंग रेंज और कीमत

जैसा की हमने आपको बताया दोस्तों ये स्कूटर 100 km तक की ड्राइविंग रेंज देती है साथ ही साथ इसकी टॉप स्पीड 50 kmph है।
Lectrix की इस EV स्कूटर की कीमत है 50 ,000 रुपये, जिसे खरीदने के लिए नजदीकी शोरूम में विजिट करें।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment

Exit mobile version