2024 Rajdoot Bike आरही है सभी बाइक्स को ज़ोरदार टक्कर देने, जानिए धांसू लुक और फीचर्स के बारे में

Rajdoot Bike Price In India

मार्किट में टक्कर देने आरही है ऐसी बाइक जो हमारे बुजुर्गो को बोहोत भाती थी। जिसका नाम है Rajdoot Bike,मतलब नाम में ही राज हो तो सबकी पसंद बनना और मार्किट में राज़ करना तो आम बात है, हो भी क्यों न अपने जबरजस्त लुक और धसू स्टाइल से इसने सबका दिल जीत जो लिया है। ये बाइक की सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड classic 350 से होने वाली है। आईये जानते हैं कैसे

और पढ़ें- 2024 Bajaj Pulsar N250 हुई लांच तीन जबरजस्त रगों में

Rajdoot Bike की इम्प्रेस करने वाले फीचर्स

Features की बात करें तो, में सबसे पहले राइडर कम्फर्ट क साथ बैठा है की नहीं ये देखना भी जरुरी है। इसलिए आपको मिलता है एक मुलायम दायक सीट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जिसमे स्पीडो मीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, फ्यूल इंजेक्शन, बेहतर माइलेज और परफॉरमेंस क साथ, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसी अछि फीचर्स देखने को मिलेंगी।

Rajdoot Bike का पावरफुल इंजन

Rajdoot बाइक के धसू इंजन की क्या ही बात करें। हमारे बुजुर्ग की पसंद थी मतलब आप समझ ही गए होंगे की इंजन कैसी होगी। इतनी अधिक जानकारी तो नहीं मिल पा रही लेकिन इसके इंजन में आपको 150 से 250CC तक इंजन देखने को मिलेगा, एक एयर-कूल्ड इंजन होने की संभावना है। Mileage की बात करें तो ये बाइक का 250 cc पावरफुल इंजन आपको 35kmpl तक का माइलेज दिखने को मिल सकता है।

Rajdoot Bike की कीमत

Price की बात करें तो अंदाजा है की Rajdoot बाइक मार्किट में जल्द ही लांच होने वाली है और इसकी कीमत लगभग 1.5 लाख रुपये तक होगी। और जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम में विजिट करें।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment