2024 TVS iQube स्कूटर मैं आते हैं ये खास फीचर्स, रेंज और कीमत आपको करेंगे हैरान

TVS iQube Electric Scooter

TVS iQube Elctric Scooter TVS के तरफ से आने वाली पहली EV स्कूटर है। जो की इंडिया मैं लोगों को काफी पसंद है। टीविएस के पास स्कूटर्स में हमेसा ऑप्शन भरे हुए होते हैं। TVS Jupiter, TVS NTorq जैसी स्कूटर इंडियन मार्किट मैं काफी मशहूर है। वहीँ अगर बात इसके परफॉरमेंस की करें तो वो भी जबरजस्त होता है। इसका डिज़ाइन भी बोहोत अच्छा लगता है और रेंज भी ठीक ठाक देखने को मिलता है। है।। आईये आपको इस मजेदार स्कूटर की पूरी जानकारी देते हैं।

और पढ़ें:TVS Jupiter में है सबकुछ जिसकी आपको है तलाश, आगया है 60kmpl के दमदार माइलेज के साथ

TVS iQube की कमाल के फीचर्स

TVS iQube Electric स्कूटर में आपको 3000 W की powerful मोटर मिलेगा, जो अच्छी बात है। 7 इंच की टीएफटी टचस्क्रीन मिलेगी इसमें आपको, जो बोहोत अट्रैक्टिव बात है। फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक मिलेंगे आपको सेफ्टी के लिए। एंटी-थेफ्ट और ब्लूटूथ और क्लाउड कनेक्टिविटी, LED लाइट, अलॉय व्हील, टेलीस्कोपिक फोर्क, ट्विन शॉक सस्पेंशन पावर, नेविगेशन सिस्टम और जियोफेंसिंग जैसे बोहोत ही मस्त फीचर्स मिलेंगे।

यह हाई स्पीड स्कूटर है, ये हइस्पीड स्कूटर बोहोत ही अच्छे फीचर्स लेकर आया है। लुक्स और सेफ्टी का ध्यान रखते हुए बोहोत ही अच्छे फीचर्स डाले गए हैं। बोहोत ही बेहद अच्छे फीचर्स और रेंज दिए गए हैं, यही कारन है की ये स्कूटर लोगों में तेज़ी से पसंद आरही है।

TVS iQube का हैवी बैटरी और रेंज

TVS iQube Electric Scooter को एक बार चार्ज करते ही आपको बोहोत हाई स्पीड मिलेगा महज 4 सेकंड में ये आपको 40 kmph तक की हाई स्पीड दे देगा। सिंगल चार्ज में 100km का रेंज देखने को मिलेगा आपको। 32 लीटर की बड़ी अंडरसीट स्टोरेज कैपेसिटी की सुबिधा भी दी गयी है इसमें। इस स्कूटर को आप बड़ी है आसानी से 5 घंटे के अंदर चार्ज कर सकते हैं। इस स्कूटर में आपको 4.3kw का लिथियम बैटरी भी मिलता है। बैटरी पावर पर निर्भर होकर आप कहीं का सफर भी तै कर सकते है।

TVS iQube की कीमत

TVS iQube Electric Scooter में आपको 2 वेरिएंट और 7 रंगों का ऑप्शन भी मिलेगा। इंडियन मार्किट में इसकी iQube Standard वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत ₹1,47,003 लाख रुपये से सुरु होके टॉप मॉडल TVS iQube S की एक्स-शोरूम कीमत ₹1,56,795 लाख तक जाती है।। अगर आपको भी इस इलेक्ट्रिक इलेक्ट्रिक स्कूटर की फैसिलिटी का लुफ्टा उठाना है तो आप इसे खरीदने के लिए शोरूम विजिट कीजिये।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment