Bajaj Pulsar NS400 है धांसू एंट्री लेने को तैयार, जानिए कितने खास होंगे फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400

आपको बता दे दोस्तों की Bajaj Pulsar NS400 धांसू बाइक जिसका आप सब बेसब्री से इन्तेजार कर रहे थे, फाइनली इंतज़ार ख़तम हुआ। क्युकी कंपनी ने आलरेडी इसके लांच डेट के बारे में बात दिया है। ये बाइक लांच होने को लगभग तैयार है। दोस्तों हम आपको बता दें की बजाज का बस काफी है। इंडियन मार्किट में अपना रुतबा आज बजाज ने खुद अपने दम पर बनाया है।

Also Read- Yamaha R15 V4 का ये नया लुक देख कर हो जाओगे दंग, जानिए कीमत और खास फीचर्स

अपनी कड़ी मेहनत और लगन से बजाज पर यकीं करना आज आसान हो पाया है। दोस्तों आपको बात दें की बजाज ने इंडियन मार्किट में इस बाइक में बोहोत सी खूबी डालकर लांच करने की ठानी। चलिए थोड़ा गौर करते हैं इसके स्पेशल फीचर्स पर और जानते हैं क्या क्या खास है।

Bajaj Pulsar NS400 के फीचर्स

Bajaj Pulsar NS400

अपनी बेहतरीन बाइक को लांच करने क लिए बजाज ने काफी फीचर्स के साथ लांच करने की सोची है इस बाइक को। फीचर्स की बात करलें हम तो ये बाइक एलाय व्हील्स के साथ दिखाई देगी। एग्जॉस्ट सिस्टम भी देखने को मिलेगा। लगभग ऐसा ही फैसिलिटी देखने को मिला था NS160 और NS200 में। सिंगल-साइडेड माउंट रियर टायर मिलेगा इस बाइक में। सस्पेंशन की बता करें तो pulsar ns 400 में USD फोर्क्स और मोनोशॉक यूनिट मिलेगा। इसके अलावा इस मोटरसाइकिल में आपको डिस्क ब्रेक भी मिलेगा आगे और पीछे। एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम ABS की सुबिधा भी दी गयी है।

Also Read- Hero वापिस ला रही है अपनी लेजेंड्री Hero Hunk 150R को इंडियन मार्किट में। जानिए कब होगी लांच

कुछ खास फीचर्स की बात करें तो इस शानदार मोटरसाइकिल में आपको फुल्ली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलेगा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ इस बाइक में फुल LED लाइटिंग सिस्टम भी दिया गया है। बाइक में टर्न-बय -टर्न नेविगेशन भी मिलेगा।

Bajaj Pulsar NS400 का कमाल इंजन

इस शानदार बाइक में आपको बोहोत ही कमाल का इंजन दिया जा रहा है। खंडों की माने ये अब भी ये राज़ है की इंजन सचमे कैसा होगा। लेकिन सुनने में आरहा है की की ये बाकि सभी बाइक्स को टक्कर देने को तैयार है।
Bajaj pulsar ns400 engine की बात करें तो इसमें 373cc का सिंगल सिलिंडर लिक्विड-कूल्ड इंजन के साथ। जो 6-speed गियरबॉक्स के साथ होगा।

ये इंजन 40bhp की पावर और 35nm का तपरके जेनेरेट करेगी। ख़बरों की माने तो आशा है की कंपनी इस नए मॉडल में क्विकशिफ्टर भी देगी। मई 3 को लांच होने वाली ये बाइक एक दम कमाल के फीचर्स के साथ और इंजन के साथ लांच होगी।

Bajaj Pulsar NS400 की कीमत

दोस्तों Bajaj Pulsar NS400 price की बात करें तो इस बाइक की कीमत लगभग 2,00,000 रुपये एक्स-शोरूम कीमत के साथ होगी। जैसा की हमने आपको बताया बाइक को मई 3 के करीब में इंडिया में लांच किया जायेगा। इतनी जानकारी तो सामने नहीं आरही क्युकी कुछ जरुरी इनफार्मेशन का आना अब भी बाकी है। बाइक लांच होते ही सभी डिटेल्स खुद सामने आ ही जायेगा। अधिक जानकारी के लिए आपको शोरूम जाने आवशक्ता पड़ेगी।

Hello Everyone I'm Jagriti Chaubey. A B.com graduate who loves to write.

Leave a Comment